आज का मैच कौन जीतेगा-West Indies vs Sri Lanka 1st ODI 2021-Today Match Prediction Hindi

आज का मैच कौन जीतेगा वेस्टइंडीज बनाम श्रीलंका 1 एकदिवसीय मैच आज भविष्यवाणी से मेल खाते हैं। हम आज 100% सुनिश्चित करते हैं कि आज क्रिकेट मैच भविष्यवाणी के सुझाव cricketwins दिए गए हैं। कौन जीतेगा आज का मैच WI बनाम SL। बॉल अपडेट द्वारा गेंद के साथ लाइव स्कोर। क्रिकेट टॉस भविष्यवाणी मुफ्त।

today match prediction

वेस्टइंडीज टीम West Indies Team

क्रिकेट प्रशंसक वनडे क्रिकेट की एक और बड़ी लड़ाई के गवाह बनने के लिए तैयार हैं। वेस्टइंडीज के श्रीलंका दौरे का पहला वनडे मैच, 2021 बुधवार, 10 मार्च 2021 को सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम, नॉर्थ साउंड, एंटीगुआ में होना है। हम आज वेस्टइंडीज और श्रीलंका के सभी मैचों के लिए 100 सुरक्षित, सही और सटीक मैच भविष्यवाणी कर रहे हैं।

वेस्टइंडीज ने श्रीलंका के खिलाफ टी -20 सीरीज 2-1 के अंतर से जीती थी। हमें नहीं लगता कि वेस्टइंडीज तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के लिए अपने टीम में कई बदलाव करने जा रहा है। वेस्ट का बल्लेबाजी क्रम लगभग वैसा ही होगा जैसा कि टी 20 मैचों में था। शैव होप या काइल मेयर एविन लुईस के साथ पारी की शुरुआत करेंगे। जेसन होल्डर, फैबियन एलेन, अल्जाररी जोसेफ, डेरेन ब्रावो, निकोलस पूरन और कीरोन पोलार्ड अच्छे फॉर्म में हैं और बोर्ड पर एक बड़ा कुल डाल सकते हैं।

डैरेन ब्रावो, एविन लुईस और यहां तक कि शाई होप, सभी के पास छक्के मारने की क्षमता है जो वेस्टइंडीज के बल्लेबाजी क्रम को अतिरिक्त ताकत देती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि वेस्टइंडीज के बल्लेबाज श्रीलंकाई स्पिन गेंदबाजों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं क्योंकि हमने देखा कि वे टी 20 सीरीज में संघर्ष कर रहे थे। अल्जारी जोसेफ और जेसन होल्डर रोमारियो शेफर्ड, फैबियन एलेन, केविन सिनक्लेयर की मदद से वेस्टइंडीज के गेंदबाजी विभाग का नेतृत्व करेंगे। कायले मेयर्स, और किरोन पोलार्ड।

श्रीलंका की टीम Sri Lanka team

श्रीलंका वह प्रदर्शन देता है जिसकी हममें से बहुतों को उम्मीद नहीं थी। उन्होंने लगभग सभी मैचों में वेस्टइंडीज के मजबूत बल्लेबाजी क्रम को एक कठिन समय दिया और वे टी 20 श्रृंखला के नुकसान के बारे में चिंतित नहीं होंगे। हम सोच रहे हैं कि श्रीलंका इस एकदिवसीय श्रृंखला में वेस्टइंडीज को चुनौती दे सकती है। इस एकदिवसीय श्रृंखला में श्रीलंका की प्रमुख ताकत उनका स्पिन गेंदबाजी आक्रमण है। वानिंदु हसरंगा ने टी 20 श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन किया था और वह वेस्टइंडीज के बल्लेबाज के लिए एक बड़ी बाधा होगी। एंजेलो मैथ्यूज, नुवान प्रदीप और दुशमंथ चमीरा इस वनडे सीरीज में वानेंदु हसरंगा का समर्थन करेंगे।

श्रीलंका का बल्लेबाजी क्रम भी मजबूत होगा क्योंकि हमने टी 20 श्रृंखला में देखा था। दिमुथ करुणारत्ने एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम में शामिल हुए थे और वह वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के लिए एक बड़ी चुनौती होंगे। Pathum Nissanka भी प्लेइंग इलेवन में वापस आ गई है जो श्रीलंका के लिए बहुत बड़ा फायदा है। दिनेश चंडीमल, एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला, दासुन शनाका, थिसारा परेरा, दनुष्का गुणाथिलाका और ओशदा फर्नांडो श्रीलंका के बल्लेबाजी क्रम को संभालने जा रहे हैं।

वेस्टइंडीज एकदिवसीय इतिहास और आँकड़े

वेस्टइंडीज ने कुल 826 एकदिवसीय मैच खेले थे जहाँ उन्होंने 401 मैच जीते थे और विरोधी टीमों ने 385 मैच जीते थे। उनके 30 मैच बिना किसी नतीजे के समाप्त हुए और 10 मैच टाई रहे।

श्रीलंका वनडे इतिहास और आँकड़े

श्रीलंका ने अब तक कुल 854 एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने 391 जीते जबकि अन्य टीमों ने 421 मैच जीते। श्रीलंका के 37 मैच बिना किसी नतीजे के समाप्त हुए और पांच मैच टाई रहे।

वेस्टइंडीज बनाम श्रीलंका वनडे इतिहास और आँकड़े

वेस्टइंडीज ने श्रीलंका का सामना 61 एकदिवसीय मैचों में किया था जहां उन्होंने 28 मैच जीते थे और श्रीलंका ने 30 मैच जीते थे जबकि उनके तीन मैच बिना किसी नतीजे के समाप्त हुए थे।

आज के मैच की भविष्यवाणी में पसंदीदा टीम

आज की भविष्यवाणी के अनुसार, वेस्टइंडीज यह मैच जीतने वाली पसंदीदा टीम है। वेस्टइंडीज इस मैच में पसंदीदा टीम क्यों है, इसके कारण नीचे दिए गए हैं:

  • वेस्टइंडीज टीम की बैटिंग लाइनअप श्रीलंका से ज्यादा मजबूत है
  • किरोन पोलार्ड और निकोलस पूरन किसी भी स्तर पर खेल को बदल सकते हैं
  • श्रीलंका में एक मजबूत गेंदबाजी इकाई और बल्लेबाजी क्रम भी था जो शानदार फॉर्म में है
  • खेल के हर पहलू में एक बेहतर गेंदबाजी आक्रमण और अधिक गहराई श्रीलंका को बढ़त देती है
  • वेस्टइंडीज के पास घरेलू भीड़, मैदान और परिस्थितियों के फायदे हैं

आज की जीत की संभावना दोनों पक्षों के लिए मैच

इसमें कोई संदेह नहीं है कि वेस्टइंडीज एकदिवसीय क्रिकेट की बात आती है। उनके पास मजबूत बल्लेबाजी क्रम और गेंदबाजी इकाई है, इसलिए आज के मैच के लिए वेस्टइंडीज की जीत की संभावना बढ़ गई है। आज के मैच के लिए दोनों टीमों के जीतने की संभावना का समीकरण निम्नानुसार है।

आज के मैच की भविष्यवाणी में टॉस की भविष्यवाणी

टॉस इस मैच के निर्णय में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। हमारे टॉस की भविष्यवाणी के अनुसार, जो टीम टॉस जीतेगी वह पहले क्षेत्र में चुनाव कर सकती है

पिच रिपोर्ट और शर्तें

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम, नॉर्थ साउंड, एंटीगुआ में खेला जाने वाला है। यह भीड़ क्षमता के मामले में वेस्टइंडीज के सबसे बड़े स्थानों में से एक है। इस स्थल पर पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है। इससे स्पिन गेंदबाजों को भी थोड़ी मदद मिली है। लाइव क्रिकेट स्कोर के अनुसार, कुल 290 रन एक बराबर स्कोर होना चाहिए।

इस मैच के लिए मौसम की रिपोर्ट

मैच के दिन एंटीगुआ में मौसम का पूर्वानुमान अच्छा है। बारिश की कोई संभावना नहीं है और हमारे पास देखने के लिए एक पूर्ण मैच हो सकता है।

 

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments