आज का मैच कौन जीतेगा Islamabad United vs Peshawar Zalmi-PSL T20 Eliminator 2-Today Match Prediction

आज का मैच कौन जीतेगा इस्लामाबाद यूनाइटेड बनाम पेशावर जाल्मी एलिमिनेटर 2 पीएसएल टी20 2021 Islamabad United vs Peshawar Zalmi PSL T20 Eliminator 2आज मैच की भविष्यवाणी।Today Match Prediction पाकिस्तान सुपर लीग। हम Cricketwins द्वारा आज 100% सुनिश्चित क्रिकेट मैच भविष्यवाणी युक्तियाँ प्रदान करते हैं। इस्लामाबाद यूनाइटेड। एमटीएस बनाम आईएसयू मैच आज कौन जीतेगा। पीएसएल टॉस की भविष्यवाणी गेंद अद्यतन द्वारा गेंद के साथ लाइव स्कोर। क्रिकेट टॉस की भविष्यवाणी-मुक्त।
दुनिया पीएसएल टी20 की एक और बड़ी लड़ाई देखने के लिए तैयार है। पाकिस्तान सुपर लीग 2021 का एलिमिनेटर 2 इस्लामाबाद यूनाइटेड और पेशावर जाल्मी के बीच मंगलवार, 22 जून 2021 को शेख जायद स्टेडियम, शेख जायद स्टेडियम, अबू धाबी में खेला जाना है। हम पीएसएल के सभी मैचों के लिए आज के मैच की भविष्यवाणी को सुरक्षित, सटीक और सुरक्षित पोस्ट कर रहे हैं।

Islamabad United performance

इस्लामाबाद यूनाइटेड लीग चरण में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली टीम थी, लेकिन पीएसएल 6 के फाइनल के लिए क्वालीफाई करने का पहला मौका गंवा चुकी थी। क्वालीफायर मैच में उन्हें मुल्तान सुल्तांस ने 31 रनों के अंतर से हराया था। वे टॉस हार गए और उन्हें पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया। उनकी गेंदबाजी इकाई का प्रदर्शन प्रभावशाली नहीं था। उन्होंने 20 ओवर की पारी में 180 रन लुटाए। कप्तान, शादाब खान उनकी ओर से सबसे सफल गेंदबाज थे, जिन्होंने अपने चार ओवरों में 25 रन देकर तीन दो विकेट लिए। फहीम अशरफ ने भी दो विकेट चटकाए, जबकि उन पर आउट हुए चार ओवरों में 31 रन का आरोप लगाया गया। अकिफ जावेद ने एक विकेट लिया जबकि हसन अली और मोहम्मद वसीम जूनियर कोई विकेट लेने में नाकाम रहे।

इस्लामाबाद यूनाइटेड का बल्लेबाजी क्रम पिछले मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने में विफल रहा। वे 181 रन के लक्ष्य का पीछा करने में नाकाम रहे और 149 रन बनाए। वे 19 ओवर में ऑल आउट हो गए। उस्मान ख्वाजा उनकी तरफ से एकमात्र सफल बल्लेबाज थे जिन्होंने बोर्ड पर कुछ रन बनाए। उन्होंने 40 गेंदों का सामना करते हुए 70 रन बनाए और नौ चौके और एक बड़ा छक्का लगाया। हुसैन तलत ने 25 रन बनाए जबकि इफ्तिखार अहमद सिर्फ 16 रन ही बना सके।

Peshawar Zalmi Performance

लीग चरण के मैचों की समाप्ति के बाद पेशावर जाल्मी तीसरी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली टीम थी। उन्होंने फाइनल में पहली बाधा पार कर ली थी और एलिमिनेटर 1 मैच में गत चैंपियन कराची किंग्स को पांच विकेट के शानदार अंतर से हराया था। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उनका गेंदबाजी विभाग अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहा और 20 ओवर की अपनी पारी में 175 रन लुटाए। मोहम्मद इरफ़ान उनकी ओर से सबसे सफल गेंदबाज़ थे जिन्होंने चार ओवर में 21 रन देकर दो विकेट चटकाए।

उम्मेद आसिफ और कप्तान वहाब रियाज ने भी दो-दो विकेट लिए, जबकि मोहम्मद इमरान ने एक विकेट अपने नाम किया। पेशावर जाल्मी ने पिछला मैच अपने बल्लेबाजी क्रम के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर जीता था। उन्होंने 19.5 ओवर में 176 रन के लक्ष्य का पीछा किया. हज़रतुल्लाह ज़ज़ई अपनी ओर से सबसे सफल और सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे, जिन्होंने केवल 38 गेंदों पर पाँच बड़े छक्कों और 10 चौकों की मदद से 77 रन बनाए। शोएब मलिक ने 30 रन बनाए जबकि खालिद उस्मान और शेरफेन रदरफोर्ड ने 17-17 रन बनाए

Islamabad United vs Peshawar Zalmi हेड टू हेड मैच

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 14 मैचों में पेशावर ज़ालमी का सामना किया था जहाँ उन्होंने 7 मैच जीते थे जबकि पेशावर ज़ालमी ने भी 7 मैच जीते थे।

आज के मैच की भविष्यवाणी में पसंदीदा टीम

हमारे मैच की भविष्यवाणी के मुताबिक इस्लामाबाद यूनाइटेड इस मैच को जीतने वाली पसंदीदा टीम है। ऐसे कई कारक हैं जो पेशावर जाल्मी को इस मैच को जीतने के लिए पसंदीदा टीम बनाते हैं।

  • इस्लामाबाद यूनाइटेड के पास एक मजबूत बल्लेबाजी क्रम है जो अच्छी फॉर्म में है
  • इस टूर्नामेंट में इस्लामाबाद यूनाइटेड का बल्लेबाजी क्रम संघर्ष कर रहा है
  • पेशावर ज़ल्मीक की तुलना में इस्लामाबाद यूनाइटेड कुल मिलाकर एक संतुलित टीम है
  • पेशावर जाल्मी का बल्लेबाजी क्रम मजबूत और अच्छी फॉर्म में है

दोनों पक्षों के लिए आज के मैच के जीतने की संभावना

इस्लामाबाद यूनाइटेड की तुलना में इस्लामाबाद यूनाइटेड कुल मिलाकर एक मजबूत टीम है, खासकर जब बल्लेबाजी की बात आती है। पेशावर जाल्मी की बल्लेबाजी और गेंदबाजी टीम कम से कम कागजों पर तो मजबूत है, इसलिए इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए आज के मैच की जीत की संभावना बढ़ गई है। आज के मैच के लिए दोनों टीमों की जीत की संभावना का समीकरण निम्नानुसार है।

आज के मैच की भविष्यवाणी में टॉस की भविष्यवाणी

टॉस ने पाकिस्तान सुपर लीग सीजन छह के पहले खेले गए सभी मैचों के फैसले में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। हमने इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करणों में देखा था कि अबू धाबी के आयोजन स्थल पर दोनों टीमों के लिए पीछा करना सबसे अच्छा विकल्प है। लगभग 85% मैच पहले गेंदबाजी करके जीते थे। हमारे टॉस की भविष्यवाणी के अनुसार, जो टीम टॉस जीतेगी वह पहले फील्डिंग करना चुन सकती है।

पिच रिपोर्ट और शर्तें

पाकिस्तान सुपर लीग सीजन 2021 का एलिमिनेटर 2 अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में होने वाला है। इस स्थल पर यहां की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है क्योंकि इसमें कोई उछाल और गति नहीं है। इस मैदान पर आउट फील्ड बहुत तेज है और गेंद बहुत जल्दी बाउंड्री तक जाएगी। इससे स्पिन गेंदबाजों को भी काफी मदद मिलती है लेकिन इस टूर्नामेंट में लगभग सभी टीमों के पास मजबूत बल्लेबाजी क्रम है इसलिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। लाइव क्रिकेट स्कोर के अनुसार, कुल 185 रन बराबर स्कोर के रूप में होने चाहिए।

आज के मैच के लिए मौसम की रिपोर्ट

अबू धाबी में मौसम का पूर्वानुमान क्रिकेट मैच के लिए अच्छा है। पूर्वानुमान मैच के दिन बारिश की लगभग कोई संभावना नहीं होने की भविष्यवाणी कर रहा है और हमारे पास आनंद लेने के लिए एक पूरा मैच होगा।

इस्लामाबाद यूनाइटेड बनाम पेशावर जाल्मी एलिमिनेटर 2 पीएसएल टी20 2021 कौन जीतेगा?

जब हमने टीम पर गहराई से नज़र डाली, तो हमें लगता है कि पेशावर ज़ालमी इस मैच में पीएसएल टी 20 सीज़न 6 में अच्छा प्रदर्शन करने जा रहे हैं क्योंकि उनके पास कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो खेल को बदल सकते हैं। इस मैच में पेशावर जाल्मी का बल्लेबाजी विभाग यूनाइटेड के मुकाबले काफी मजबूत है। सुल्तानों की जीत के लिए हमारे पास विभिन्न स्रोतों से रिपोर्टें भी हैं।

Islamabad United Team

उस्मान ख्वाजा, कॉलिन मुनरो, आसिफ अली, मुहम्मद अखलाक (विकेटकीपर), शादाब खान (सी), हुसैन तलत, इफ्तिखार अहमद, हसन अली, मोहम्मद वसीम जूनियर, फहीम अशरफ, अकिफ जावेद, उमर अमीन, ब्रैंडन किंग, अली खान, फवाद अहमद, ज़फ़र गोहर, मुहम्मद मूसा, रोहेल नज़ीर, अहमद सफ़ी अब्दुल्ला, जीशान ज़मीन

Peshawar Zalmi team

हजरतुल्लाह जजई, कामरान अकमल (विकेटकीपर), इमाम-उल-हक, शोएब मलिक, रोवमैन पॉवेल, शेरफेन रदरफोर्ड, खालिद उस्मान, वहाब रियाज (कप्तान), उम्मेद आसिफ, मोहम्मद इमरान, मोहम्मद इरफान, अबरार अहमद, वकार सलामखिल, समीन गुल , हैदर अली, डेविड मिलर, फैबियन एलन, फिदेल एडवर्ड्स, अमद बट, बिस्मिल्लाह खान, मोहम्मद आमिर खान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *