आज का मैच कौन जीतेगा Lahore Qalandars vs Islamabad United-PSL T20-15th Match-Today Match Prediction

आज का मैच कौन जीतेगा लाहौर कलंदर्स बनाम इस्लामाबाद यूनाइटेड 15 वां मैच पीएसएल टी 20 2021 आज की भविष्यवाणी से मेल खाता है। Today Match Prediction पाकिस्तान सुपर लीग। हम आज 100% सुनिश्चित करते हैं कि आज क्रिकेट मैच भविष्यवाणी के सुझाव cricketwins द्वारा दिए गए हैं। आज का मैच LQS बनाम ISU में कौन जीतेगा। PSL टॉस भविष्यवाणी। बॉल अपडेट द्वारा गेंद के साथ लाइव स्कोर। क्रिकेट टॉस भविष्यवाणी मुफ्त।

today match prediction

क्रिकेट प्रशंसक अभी तक PSL T20 की एक और बड़ी लड़ाई को देखने के लिए तैयार हैं। पाकिस्तान सुपर लीग 2021 का 15 वां मैच लाहौर कलंदर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच गुरुवार, 4 मार्च 2021 को नेशनल स्टेडियम, कराची में खेला जाना है। हम आज, पीएसएल के सभी मैचों के लिए सुरक्षित, सटीक और सुरक्षित पोस्ट मैचिंग भविष्यवाणी कर रहे हैं।

Lahore Qalandars performance

लाहौर कलंदर्स ने पाकिस्तान सुपर लीग के इस सीज़न में अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने अब तक खेले गए चार मैचों में से तीन में जीत दर्ज की थी। वे सिर्फ एक मैच हार गए थे और अंक तालिका में 4 वें स्थान पर हैं। बल्लेबाजी विभाग की बात करें तो लाहौर कलंदर्स अच्छा था। उनकी तरफ से लगभग सभी बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया था और बोर्ड पर कुछ रन डाले थे। फखर जमान ने सभी मैचों में रन बनाए थे और अनुवर्ती बल्लेबाजों को अच्छी शुरुआत दी थी। मोहम्मद हफीज दूसरे अनुभवी बल्लेबाज हैं जिन्होंने टी 20 क्रिकेट में काफी खेल दिखाया और इस टूर्नामेंट के पिछले मैचों में भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया था। बेन डंक पिछले कुछ मैचों में रन नहीं बना रहे थे लेकिन उन्होंने सिर्फ 43 गेंदों पर 57 रन की पारी खेली। डेविड विसे और जो डेनली भी मध्य और अंतिम ओवरों में कलंदरों के लिए रन-स्कोरिंग के लिए उपलब्ध हैं।

पाकिस्तान सुपर लीग के इस सीजन में सभी टीमों के गेंदबाजों के लिए एक बुरा सपना साबित हुआ था। इस टूर्नामेंट में भी लगभग 200 के करीब स्कोर का पीछा किया गया था। लाहौर कलंदर्स का गेंदबाजी विभाग भी अन्य सभी टीमों की तरह कमजोर प्रदर्शन कर रहा था। शाहीन अफरीदी ने लगभग सभी मैचों में शुरुआती सफलता दी थी, लेकिन अन्य गेंदबाज बल्लेबाजों को रन बनाने से रोकने में नाकाम रहे थे। हारिस रऊफ अपना प्रदर्शन देने में असफल रहे क्योंकि हम में से कई उम्मीद कर रहे थे। मोहम्मद हफीज ने स्पिन गेंदबाज की जगह भर दी थी लेकिन वह विकेट लेने में भी नाकाम रहे थे। गेंदबाजी में भी अहमद दानियाल ने औसत प्रदर्शन किया था। डेविड विसे और समित पटेल भी इस टूर्नामेंट में अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने में नाकाम रहे थे।

Islamabad United performance

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने वह प्रदर्शन दिया था जिसकी हममें से बहुतों को उम्मीद नहीं थी। उन्होंने अपने नाम पर तीन जीत के साथ कुल चार मैच खेले थे। वे सिर्फ एक मैच हार गए थे और अभी अंक तालिका पर तीसरे स्थान पर हैं। इस्लामाबाद यूनाइटेड के गेंदबाजी विभाग ने इस टूर्नामेंट में अब तक अच्छा प्रदर्शन किया था। हसन अली ने लगभग सभी मैचों में शुरुआती ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया था। मोहम्मद वसीम जूनियर ने भी बेहतरीन प्रदर्शन दिया था और कम रन बनाए थे लेकिन वह कई विकेट लेने में असफल रहे थे। हम कह सकते हैं कि फ़हीम अशरफ़ संयुक्त पक्ष से दूसरे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज़ हैं। उन्होंने कम रन लीक किए थे और प्रत्येक मैच में प्रमुख विकेट भी लिए थे। मुहम्मद मूसा ने भी कुछ मैचों में परीक्षण किया था और औसत प्रदर्शन किया था। इफ्तिखार अहमद और कप्तान, शादाब खान ने नियमित रूप से गेंदबाजी नहीं की थी।

पाकिस्तान सुपर लीग के इस सीजन में इस्लामाबाद यूनाइटेड के बल्लेबाजी क्रम ने जिस तरह से प्रदर्शन किया, वह अच्छा है। हमने पिछले कुछ मैचों में पॉल स्टर्लिंग को संघर्ष करते हुए देखा लेकिन उन्होंने अपनी फॉर्म वापस ले ली और आठ चौकों और दो छक्कों की मदद से केवल 33 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेली। एलेक्स हेल्स दूसरे बल्लेबाज हैं जिन्होंने इस टूर्नामेंट के हर मैच में कुछ रन बोर्ड पर डाले थे। आसिफ अली एक कठिन-हिटर है और अब, वह यूनाइटेड के लिए एक अच्छा फिनिशर भी बन गया था। उन्होंने इस टूर्नामेंट में कुछ लंबे छक्के लगाए थे। हुसैन तलत ने भी पीएसएल टी 20 के इस सीजन में अब तक अच्छा प्रदर्शन किया था। कप्तान शादाब खान बल्लेबाजी में इस टूर्नामेंट में संघर्ष कर रहे थे और पिछले सभी मैचों में कुछ बड़े रन बनाने में नाकाम रहे थे

Lahore Qalandars vs Islamabad United हेड टू हेड मैच

लाहौर कलंदर्स ने दस मैचों में इस्लामाबाद यूनाइटेड का सामना किया था जहां उन्होंने सिर्फ दो मैच जीते थे जबकि इस्लामाबाद यूनाइटेड ने आठ मैच जीते थे।

आज के मैच की भविष्यवाणी में पसंदीदा टीम

हमारी आज की भविष्यवाणी के अनुसार, लाहौर कलंदर्स यह मैच जीतने वाली पसंदीदा टीम है। कई कारक हैं जो लाहौर कलंदर्स को इस मैच को जीतने के लिए एक पसंदीदा टीम बनाते हैं।

  • लाहौर कलंदर इस्लामाबाद यूनाइटेड की तुलना में एक अच्छी तरह से संतुलित टीम है
  • लाहौर कलंदर्स का बल्लेबाजी क्रम मजबूत और अच्छी फॉर्म में है
  • लाहौर कलंदर्स के पास औसत बल्लेबाजी क्रम है
  • सुल्तानों की गेंदबाजी इकाई भी कम से कम कागजों पर मजबूत दिखती है

आज की जीत की संभावना दोनों पक्षों के लिए मैच

लाहौर कलंदर्स कुल मिलाकर एक मजबूत टीम है, खासकर इस्लामाबाद यूनाइटेड की तुलना में जब यह बल्लेबाजी की बात आती है। लाहौर कलंदर्स की बल्लेबाजी और गेंदबाजी टीम कम से कम कागजों पर मजबूत है, इसलिए लाहौर कलंदर्स के लिए आज के मैच की जीत की संभावना बढ़ गई है। आज के मैच के लिए दोनों टीमों के जीतने की संभावना का समीकरण निम्नानुसार है।

आज के मैच की भविष्यवाणी में टॉस की भविष्यवाणी

टॉस ने पाकिस्तान सुपर लीग सीज़न छह के सभी पहले खेले गए मैचों के निर्णय में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। हमने इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करणों में देखा था कि कराची के आयोजन स्थल पर दोनों टीमों के लिए चेस सबसे अच्छा विकल्प है। लगभग 85% मैच पहले गेंदबाजी द्वारा जीते गए थे। हमारे टॉस की भविष्यवाणी के अनुसार, जो टीम टॉस जीतेगी, वह पहले क्षेत्र का चयन कर सकती है।

पिच रिपोर्ट और शर्तें

पाकिस्तान सुपर लीग सीज़न 2021 का 15 वां मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में होने वाला है। इस स्थान पर यहां की पिच बल्लेबाजी के लिए सपाट है क्योंकि इसमें उछाल और गति नहीं है। इस स्थल पर आउटफील्ड बहुत तेज़ है और गेंद बहुत तेज़ी से बाउंड्री तक जाएगी। इससे स्पिन गेंदबाजों को भी काफी मदद मिलती है लेकिन इस टूर्नामेंट में लगभग सभी टीमों के पास मजबूत बल्लेबाजी क्रम है इसलिए यह कोई मायने नहीं रखता है। लाइव क्रिकेट स्कोर के अनुसार, कुल 190 रन बराबर स्कोर के रूप में होने चाहिए।

Lahore Qalandars vs Islamabad United 15th Match PSL T20 2021 today match prediction

जब हम दस्ते पर गहरी नज़र रखते थे, तो हमें लगता है कि इस्लामाबाद यूनाइटेड इस मैच में पीएसएल टी 20 सीज़न 6 में अच्छा प्रदर्शन करने वाला है क्योंकि उनके पास कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो खेल को बदल सकते हैं। इस मैच में, यूनाइटेड की तुलना में इस्लामाबाद यूनाइटेड का बल्लेबाजी विभाग ज्यादा मजबूत है। सुल्तानों की जीत के लिए हमारे पास विभिन्न स्रोतों से रिपोर्टें भी हैं।

इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम

पॉल स्टर्लिंग, एलेक्स हेल्स, शादाब खान (c), इफ्तिखार अहमद, रोहेल नज़ीर (wk), आसिफ अली, हुसैन तलत, फहीम अशरफ, हसन अली, मोहम्मद वसीम जूनियर, मुहम्मद मूसा, फिलिप साल्ट, लुईस ग्रेगरी, ज़फर गोहर, अली खान, आकिफ जावेद, अहमद सफी अब्दुल्ला, जीशान ज़मीर।

लाहौर कलंदर्स टीम

फखर ज़मान, जीशान अशरफ़, जो डेनली, मोहम्मद हफीज, सोहेल अख्तर (सी), बेन डंक (wk), समित पटेल, डेविड विसे, शाहीन अफरीदी, अहमद दनियाल, हारिस रऊफ, मुहम्मद फैजान, दिलबर हुसैन, माज खान, मुहम्मद ज़ैद आलम, राशिद खान, आगा सलमान, टॉम एबेल, सलमान मिर्जा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *