SRH vs KKR 3rd Match IPL 2021 Today Match Prediction-आज का मैच कौन जीतेगा

क्या आप जानते हैं कि कल आईपीएल मैच कौन जीता था और कल का आईपीएल परिणाम क्या था? आईपीएल के कल के मैच का स्कोरकार्ड भी। IPL 2021 का तीसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में खेला गया था। शानदार बल्लेबाजी के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स के नितीश राणा मैन ऑफ द मैच रहे।

today match prediction

सनराइजर्स हैदराबाद ने कल आईपीएल मैच में टॉस जीता और पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी इकाई सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने में नाकाम रही और उसने 20 ओवरों की अपनी पारी में 187 रनों का रिसाव किया जबकि उनके गेंदबाजी विभाग ने भी अच्छा प्रदर्शन किया और 188 रनों के लक्ष्य का बचाव किया और 20 ओवरों की पारी में 177 रनों का रिसाव किया।

सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। हम में से कई लोग सोच रहे थे कि यह निर्णय सही नहीं था और समय भी इस गलत साबित हुआ। वे शुरुआती विकेट लेने में असफल रहे और अंत में, उन्होंने 20 ओवर की अपनी पारी में 187 रन बनाए। हमें लगता है कि भुवनेश्वर कुमार का आखिरी ओवर खेल बदल रहा था, जहां उन्होंने बहुत रन बनाए। राशिद खान और मोहम्मद नबी ने दो-दो विकेट लिए जबकि टी नटराजन और भुवनेश्वर कुमार ने एक-एक विकेट लिया।

सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी की शुरुआत भी खराब रही। उन्होंने अपने दो विकेट केवल 10 रन के कुल योग पर खो दिए। इसके बाद, मनीष पांडे और जॉनी बेयरस्टो ने पारी को संभाला और चौथे विकेट के लिए 92 रन की साझेदारी की। जब जॉनी बेयरस्टो बाहर निकले, तो SRH का स्कोर 12.3 ओवर में 102 रन था और वे खेल में अच्छे थे, लेकिन वे एक और साझेदारी करने में असफल रहे और 20 ओवर की अपनी पारी में 177 रन बना सके।

कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन

कोलकाता नाइट राइडर्स को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया। केकेआर के लिए हारना अच्छा रहा क्योंकि यह अच्छा साबित हुआ। उनके बीच 53 रनों की शानदार साझेदारी हुई। उनकी तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले नितीश राणा थे जिन्होंने सिर्फ 56 गेंदों पर 80 रन बनाए। राहुल त्रिपाठी अन्य बल्लेबाज थे जिन्होंने शानदार प्रदर्शन किया और बोर्ड पर कुल 53 रन बनाए। कार्तिक ने सिर्फ नौ गेंदों पर 22 रन की पारी खेली।

केकेआर के गेंदबाजी विभाग का प्रदर्शन ज्यादा प्रभावशाली नहीं था, लेकिन उन्होंने 188 रनों के लक्ष्य का बचाव किया और 20 ओवरों की अपनी पारी में 177 रन बनाए। उनकी ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी साबित कृष्णा ने चार ओवर में दो विकेट चटकाए। शाकिब अल हसन, पैट कमिंस, और आंद्रे रसेल ने अपने पहले मैच में एक-एक विकेट हासिल किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *